Archana Meena

स्वावलंबी भारत अभियान को विस्तार देकर जन-जन का अभियान बनाने के लिए विविध संगठनों के साथ चल रही बैठकों की श्रृंखला में नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर से आए हुए पदाधिकारियों ने भाग लिया और विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए अभियान को धरातल तक पहुंचाने की योजना को अंतिम स्वरूप दिया।
स्वावलंबी भारत अभियान की अखिल भारतीय सह-समन्वयक होने के नाते इस महान संकल्प और उद्देश्य से जुड़ कर मैं गौरवान्वित हूँ। इस बैठक में मुझे वरिष्ठों से जो मार्गदर्शन प्राप्त हुआ वह अमूल्य है। अनुभव हुआ कि किसी भी देश के नागरिकों की संगठित शक्ति के समक्ष कोई भी ऐसी समस्या नहीं जिसका समाधान ना हो।
मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह अभियान देश के युवाओं को स्वरोजगार एवं उद्यमिता की ओर प्रोत्साहित करने का एक व्यापक जन आंदोलन सिद्ध होगा।
इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. श्री जगत प्रकाश जी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री बी. एल. संतोष जी, राष्ट्रीय महासचिव श्री अरुण सिंह जी, एस.सी. मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद डॉ. भोला सिंह जी, कौशल विकास मंत्री श्री राजीव चंद्रशेखर जी, स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठक मा. कश्मीरी लाल जी, सह-संगठक मा. सतीश कुमार जी सहित देश भर से अखिल भारतीय स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बंधुओं का सानिध्य प्राप्त हुआ।
A meeting was organized at the central office of the Bharatiya Janata Party to expand Swavalambi Bharat Abhiyan
Facebook Post