Archana Meena

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव (संगठन), राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र एवं आंध्रप्रदेश के प्रभारी व माँ भारती की सेवा में पूर्णकालिक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी के रूप में समर्पित माननीय श्री वी. सतीश जी का सवाई माधोपुर की धरा पर स्वागत करने का सौभाग्य आज मुझे मिला।
अपनी सौम्य छवि, प्रखर बुद्धिबल व दूरदर्शी सोच से अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले आदरणीय वी. सतीश जी का मार्गदर्शन एवं आशीष आज शबरी कृषि फार्म पर उनके आगमन पर प्राप्त हुआ। उन्होंने शबरी लघु उद्योग कारखाना एवं शबरी पर स्थित अन्य प्रकल्पों का अवलोकन किया और अपने शब्दों से हमें प्रोत्साहित किया। मैं उनका हृदय से आभार प्रकट करती हूँ और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित करते हुए आशा करती हूँ की उनका यह मार्गदर्शन व प्रोत्साहन हमें इसी भाँति प्राप्त होता रहे।
माननीय वी. सतीश जी वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठक (अनुसूचित जाति एवं जनजाति मोर्चा) के कार्यभार को भी अपनी कार्यकुशलता से नवीन आयाम प्रदान कर रहे हैं। आज उनके साथ संसदीय संकुल परियोजना के राष्ट्रीय संयोजक श्री अनिल वलसंगकर जी का शुभागमन भी सवाई माधोपुर में हुआ। हम उनका भी हृदय तल से स्वागत करते हैं।
Welcomed As a senior officer of the Rashtriya Swayamsevak Sangh Mr. V. Satish ji in Sawai Madhopur
Facebook Post